आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि सुबह 08:17 बजे तक तदुपरांत चतुर्थी तिथि यानी शनिवार 27 अप्रेल 2024
उड़ता पंजाब बनने की कगार पे था यूपी, सतर्क पुलिस ने 2 करोड़ की स्मैक के साथ किया तस्करों को गिरफ्तार

क्राइम

उड़ता पंजाब बनने की कगार पे था यूपी, सतर्क पुलिस ने 2 करोड़ की स्मैक के साथ किया तस्करों को गिरफ्तार

क्राइम //Uttar Pradesh /Lucknow :

बाराबंकी के असन्द्रा थाना पुलिस ने रविवार को दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने दो किलोग्राम स्मैक बरामद किया है,जिसकी अन्तरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीबन दो करोड़ रुपये है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान जहांगीराबाद के ग्राम दरहरा निवासी इकबाल अंसारी और टेसुवा सलेमचक के रहने वाले मोहम्मद इलियास के रूप में हुई है।चेकिंग के दौरान पुलिस ने इन दोनो को हाजीपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इकबाल अंसारी ने बताया कि सन् 2019 में सउदी अरब से वापस आने के बाद वहां से कमाया हुआ का सारा पैसा मादक पदार्थों के व्यापार में लगाया। उसने बकायदा अपना गिरोह बनाकर मादक पदार्थों की तस्करी करना शुरू कर दिया। साथ ही बार-बार गिरोह के सदस्यों को बदल-बदलकर अपराध करने लगा। गिरोह में हर सदस्य को निश्चित कार्य सौंपा गया था।

अभियुक्त द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर करीब दो वर्षों से अवैध स्मैक की तस्करी कर रहा है। पूछताछ के दौरान अभियुक्तों के पास से अहम जानकारियां निकलीं, जिसमें कई लोगों के नाम इस मामले में सामने आ रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments