यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
Hera Pheri 3 Star Cast : 'हेरा फेरी 3' में ये एक्टर एक बार फिर अपनी कॉमेडी से करेंगे दर्शकों को लोटपोट लेकिन विलेन के किरदार में..!

Hera Pheri 3

मनोरंजन जगत

Hera Pheri 3 Star Cast : 'हेरा फेरी 3' में ये एक्टर एक बार फिर अपनी कॉमेडी से करेंगे दर्शकों को लोटपोट लेकिन विलेन के किरदार में..!

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

Hera Pheri 3 Star Cast : बॉलीवुड इंडस्ट्री की ज़बरदस्त चर्चित फिल्मों में 'हेरा फेरी' की तीसरी सीक्वल फिल्म 'हेरा फेरी 3'  इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है।  दरअसल, बीते दिनों खबर आई थी कि अब फिल्म 'Hera Pheri 3' में पुरानी Star Cast यानी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ही नजर आएंगे। इसके साथ ही बताया गया था कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। अब फिल्म 'Hera Pheri 3' को लेकर नया अपडेट आया है। जिसे सुनकर इस फिल्म के प्रशंसकों की बांछें ज़रूर खिल जाएंगी। 

'Hera Pheri 3' में संजय करेंगे हँसा हँसा कर लोटपोट   
'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'Hera Pheri 3' में विलेन का रोल निभाने के लिए संजय दत को चुना गया है। इस फिल्म में संजय दत्त का रोल काफी दिलचस्प होगा जो लोगों पागल करने वाला होगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म 'Hera Pheri 3' में संजय दत्त का रोल अंधे का और काफी अजीब होगा। संजय दत्त ने इस फिल्म को करने के लिए हां कर दी है और वे विलेन का किरदार निभाएंगे। 

एमएमएस हुआ लीक और तबाह हो गया इस हीरोइन का करियर,अब हैं प्रभु श्रीकृष्ण की शरण में.. मंदिर में बिताती हैं सारा वक्त..!

'हेरा फेरी 3' में अक्षय के लिए फिल्म में हुआ बदलाव 
मीडिया रिपोर्टके अनुसार अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी नहीं कर रहे हैं बल्कि डायरेक्शन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी गई है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार कैसे लौटे हैं, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है लेकिन अक्षय कुमार के लिए फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं। ये भी बताया गया है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन नहीं नजर आएंगे। इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि अक्षय कुमार को वापस लाने में फिरोज नाडियाडवाला और सुनील शेट्टी का योगदान है।

जब बाबा रामदेव ने ले डाला इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट बिदीप्ता का ऑडिशन,जानिये तो फिर आगे क्या हुआ...?

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments