माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
 ' पठान ' फिल्म के हिट होने पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया रिएक्शन बोले ,उल्टा दांव पड़ा

मनोरंजन जगत

' पठान ' फिल्म के हिट होने पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया रिएक्शन बोले ,उल्टा दांव पड़ा

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

फिल्म पठान रिलीज के पहले  से ही काफी चर्चा में बनी हुई है।अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई ऐसे रिकॉर्ड्स बना दिए है, जिसे तोड़ पाना काफी मुश्किल है। लेकिन शाहरुख खान की ये फिल्म विवादोंमें एक गाने "बेशरम रंग " की वजह से थी। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विरोध भी हुआ था। यहां तक कि शाहरुख खान की इस फिल्म को बायकॉट तक करने मांग की गई। 

लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद इसी तारीफ करने वालों की लाइन लग गई। पहले कंगना रनौत की तारीफ ने लोगों हैरान किया, अब विवेक अग्निहोत्री ने भी इस फिल्म की तारीफ की है। 

विवेक अग्निहोत्री ने की 'पठान' की तारीफ
फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपने बयानों की वजह से काफी चर्चा में बने रहते है। पहले वो फिल्म पठान का विरोध करने की वजह से चर्चा में थे, अब वो इस फिल्म और शाहरुख खान की तारीफ कर फिर सुर्खियों में आ गए है। 

बताया हिट होने का कारण 
अभी हाल ही में मीडिया जब को दिए गए इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री से शाहरुख खान की फिल्म के हिट होने को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, पठान के हिट होने का क्रेडिट पूरी तरह से शाहरुख खान को जाता है। इसके अलावा उन्होंने बायकॉट गैंग को लेकर भी जवाब दिया। उन्होंने का शाहरुख खान के अलावा बायकॉट गैंग के भी इस फिल्म को हिट कराने का क्रेडिट जाता है। बायकॉट गैंग का इस फिल्म का विरोध करने का दांव उल्टा पड़ गया और 'पठान' को इसका फायदा मिला।'
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments