UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
राजस्थान आ रही वाॅल्वो बस हिसार में हाईवे पर पलटी, 35 यात्री घायल

हिसार में बड़ा सड़क हादसाः हाईवे पर पलटी यात्रियों से भरी वाॅल्वो बस

दुर्घटना

राजस्थान आ रही वाॅल्वो बस हिसार में हाईवे पर पलटी, 35 यात्री घायल

दुर्घटना//Haryana/Chandigarh :

हरियाणा के हिसार में मंगलवार सुबह सवारियाें से भरी वाॅल्वो बस पलट गई। इससे बस में सवार 35 यात्रियों को चोटें आई है। हादसा हिसार जिले के हांसी बाईपास के पास हुआ। जानकारी के अनुसार बस दिल्ली से राजस्थान के अनूपगढ़ जा रही थी।बताया जा रहा है कि हादसा बेसहारा पशुओं के बस के आगे आने के कारण हुआ। बस में 65 के करीब सवारी थी।

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि जब बस हांसी के सैनीपुरा गांव के पास पहुंची तो सामने से जानवर आ गए जिससे बैलेंस बिगड़ गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने घायल यात्रियाें को बस से बाहर निकाला तो उन्हें प्राथमिक उपचार देकर हिसार रेफर किया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को सीधा किया और जाम खुलवाया।

हादसे में करीब 3 दर्जन लोग घायल हुए। घायलों को हांसी के सिविल अस्पताल लाया गया। हादसे में पांच यात्रियों को गंभीर चोटें आ उनके हाथ, बाजू और टांगों पर चोटें आयी हैं। उन्हें हिसार रेफर किया गया। जबकि अन्य यात्रियों को भी चोटें लगी है। मामले में सिसाय पुल चौकी द्वारा घायलों के बयान दर्ज कर आगामी करवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय अधिकांश यात्री सो रहे थे। बस पलटने के बाद चीख पुकार मच गई।फिलहाल घायल यात्रियों को एंबुलेंस की मदद से  अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हिसार रेफर किया गया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments