पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
इंतज़ार होगा ख़त्म, नये साल में ही आ सकता है आपके हाथो में  एप्पल 15.5 इंच का मैकबुक एयर

गैजेट्स

इंतज़ार होगा ख़त्म, नये साल में ही आ सकता है आपके हाथो में  एप्पल 15.5 इंच का मैकबुक एयर

गैजेट्स///Washington :

एप्पल 15.5 इंच का मैकबुक एयर विकसित कर रहा है जो 2023 के वसंत में लॉन्च हो सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, डिस्प्ले विश्लेषक रॉस यंग के अनुसार, नये मैकबुक एयर के लिए डिजाइन किये गए पैनलों का प्रोडक्शन 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगा।

नये मैकबुक आपको मिलेंगे ये फीचर्स

नयी मैकबुक एयर एम 2 और एम 2 प्रो चिप विकल्पों के साथ उपलब्ध होने की उम्मीद है। इसके अलावा, 15-इंच मैकबुक एयर में 13-इंच मैकबुक एयर के समान सामान्य डिजाइन की सुविधा होने की संभावना है जो पिछले साल फ्लैट किनारों, एक बड़े फोर्स टच ट्रैकपैड, फंक्शन की के साथ एक कीबोर्ड और भी बहुत कुछ के साथ जारी किया गया था |

15-इंच मैकबुक एयर होगा पतला और हल्का 
आगामी15-इंच मैकबुक एयर काफी पतला और हल्का होगा। यह 14 और 16-इंच के मैकबुक प्रो मॉडल के बीच आकार में सबसे बड़ा होगा। यह 24-इंच आईमैक जैसे नीले, हरे, गुलाबी, पीले, नारंगी और बैंगनी रंग के विकल्पों में आ सकता है।
15-इंच मैकबुक दो CPU विकल्पों में आएगा, जिसमें एक 35W एडॉप्टर के साथ एक M2 चिपसेट और दूसरा 67W एडेप्टर के साथ एक M2 प्रो चिपसेट होगा। इसमें मैगसेफ चार्जिंग पोर्ट, अपग्रेडेड स्पीकर सिस्टम और 1080p कैमरा होगा।

रंग आकार आदि
यह 14 और 16-इंच के मैकबुक प्रो मॉडल के बीच आकार में सबसे बड़ा होगा। यह 24-इंच आईमैक जैसे नीले, हरे, गुलाबी, पीले, नारंगी और बैंगनी रंग के विकल्पों में आ सकता है। 15-इंच मैकबुक दो CPU विकल्पों में आएगा, जिसमें एक 35W एडॉप्टर के साथ एक M2 चिपसेट और दूसरा 67W एडेप्टर के साथ एक M2 प्रो चिपसेट होगा। इसमें मैगसेफ चार्जिंग पोर्ट, अपग्रेडेड स्पीकर सिस्टम और 1080p कैमरा होगा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments