पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
मंगल ग्रह पर छिड़ेगी जंग... दुनिया का होगा अंत, बाबा वेंगा की नई भविष्यवाणी..!

अजब-गजब

मंगल ग्रह पर छिड़ेगी जंग... दुनिया का होगा अंत, बाबा वेंगा की नई भविष्यवाणी..!

अजब-गजब//Delhi/New Delhi :

साल 2023 में भी बााबा वेंगा द्वारा की गई कुछ भविष्यवाणी सच निकली थी। अब उन्होंने एक बार फिर 2025 और आने वाले कुछ सालों की भविष्यवाणी की है। भविष्य के लिए उनकी भविष्यवाणियों में 2025 में यूरोप में होने वाले बड़े संघर्ष जैसी महत्वपूर्ण घटनाएं शामिल हैं।

टीक भविष्यवाणियां बताने के लिए मशहूर बुल्गारिया (बाल्कन) के बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच हो चुकी हैं। उनमें से एक वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमला था। साल 2023 में भी बाबा वेंगा द्वारा की गई कुछ भविष्यवाणी सच निकली थी। अब उन्होंने एक बार फिर 2025 और आने वाले कुछ सालों की भविष्यवाणी की है। इस भविष्यवाणी को पढ़कर आपके रूह कांप जाएंगे।
बता दें कि वेंगेलिया पांडेवा गुशटेरोवा, जिन्हें बाबा वंगा के नाम से भी जाना जाता है, एक नेत्रहीन बल्गेरियाई रहस्यवादी थे। जिनकी मृत्यु 1996 में 85 वर्ष की आयु में हुई थी। उनकी मृत्यु के बाद भी, दुनिया भर के लोग अभी भी उनकी भविष्यवाणियों से मोहित हैं। ‘बाल्कन के नास्त्रेदमस’ कहे जाने वाले बाबा वेंगा ने दावा किया कि उन्होंने बारह वर्ष की आयु में अपनी दृष्टि खो दी थी और फिर उनमें भविष्यवाणी करने का उपहार विकसित हुआ।
बाबा वंगा की मुख्य भविष्यवाणियां
2025: यूरोप में एक बड़े संघर्ष के कारण महाद्वीप की जनसंख्या में उल्लेखनीय कमी आएगी।
2028: मानवता ऊर्जा के नए स्रोत खोजने के प्रयास में शुक्र ग्रह पर पहुंचेगी।
2033: ध्रुवीय बर्फ के पिघलने से समुद्र के स्तर में उल्लेखनीय वृद्धि होगी।
2076: साम्यवाद वैश्विक स्तर पर वापस आएगा।
2130: अलौकिक सभ्यताओं से संपर्क।
2170: वैश्विक सूखा।
3005: मंगल ग्रह पर युद्ध।
3797: पृथ्वी का विनाश, जिसके कारण मानवता सौर मंडल के भीतर किसी अन्य ग्रह पर जाने में सक्षम होगी।
5079: दुनिया का अंत।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments