माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
मौसम : राजस्थान में बदला मौसम, अगले तीन दिन में तगड़ी ठंड

मौसम

मौसम

मौसम : राजस्थान में बदला मौसम, अगले तीन दिन में तगड़ी ठंड

मौसम//Rajasthan/Jaipur :

मौसम : मौसम में उतार-चढ़ाव लगातार जारी है। 2 दिसम्बर से फिर से तापमान में 1-2 डिग्री की गिरावट होगी।  

मौसम में उतार-चढ़ाव लगातार जारी है। हल्के पश्चिमी विक्षोभ व हवा के बदले पैटर्न के कारण दो दिन सर्दी का असर कुछ कम हुआ है। तापमान में हल्की वृद्धि भी हुई है। मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार अगले तीन दिन तापमान में इसी प्रकार बढ़ोतरी जारी रहेगी। 2 दिसम्बर से फिर से तापमान में 1-2 डिग्री की गिरावट होगी। उतार-चढ़ाव का यह दौर अगले दो सप्ताह तक जारी रहेगा। 10 दिसम्बर तक मौसम में विशेष परिवर्तन के आसार नहीं है। दिसम्बर माह के दूसरे सप्ताह सर्दी बढ़ने की संभावना है।
माउंट आबू में पारा 2 डिग्री पर
राजस्थान में सबसे कम तापमान माउंट आबू में 2 डिग्री दर्ज किया गया। इसके अलावा ज्यादातर स्थानों पर पारे में बढ़ोतरी हुई। कई स्थानों पर दिन का तापमान 30 डिग्री से अधिक पहुंच गया। जयपुर में अधिकतम तापमान 26.9 व न्यूनतम तापमान 11.8 डिग्री दर्ज किया गया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments