माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
ढीले-ढाले कपड़े क्या पहने ऐश्वर्या राय ने कि लोगों ने अपनी राय रख दी और देने लगे बधाइयां..!

मनोरंजन जगत

ढीले-ढाले कपड़े क्या पहने ऐश्वर्या राय ने कि लोगों ने अपनी राय रख दी और देने लगे बधाइयां..!

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनकी पॉप्युलैरिटी कभी कम होने वाली नहीं है। बच्चन परिवार की बहू को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां वे अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए मुंबई से फ्लाइट ले रही थीं। इस बार उन्होंने एकदम अकेले एंट्री की थी, जहां उन्होंने पैपराजी को भी पोज देने में कोई कमी नहीं की थी। ऐश का यह अंदाज देख वहां मौजूद सभी का चेहरा खुशी से खिल उठा और देखते ही देखते उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गए। हालांकि, यहां तक तो सब ठीक था लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या का स्टाइल लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया।
नीली आंखों वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दौरान बहुत ही कम्फर्टेबल क्लोद्स पहने थे  जिसमें उनकी खूबसूरती और आकर्षण देखते ही बन रहा था। यह बात अलग है कि कई लोगों का ध्यान उनके दोबारा मां बनने वाली अफवाहों पर चला गया जिसको बहुत हद तक उनके कपड़े हवा दे रहे थे। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दौरान बहुत ही चिक कलर-कॉम्बिनेशन वाला थ्री पीस सेट कैरी किया था जिसमें स्किनफिट टी-शर्ट के साथ मैचिंग की जैगिंग और वाइट कलर का ट्रेंच कोट दिया गया था। यह एक तरह का सुपर कंफर्ट देने वाला ऑउटफिट था जिसकी फॉल से लेकर फिटिंग में कम्फी एडिशन भी ऐड किया था।

 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments