आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
नीतीश कहते रहे, पीएम मोदी हँसते रहे..  देखें  video

नीतीश कहते रहे, पीएम मोदी हँसते रहे

राजनीति

नीतीश कहते रहे, पीएम मोदी हँसते रहे.. देखें video

राजनीति//Bihar/Patna :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के औरंगाबाद में हैं। उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया है। इस दौरान मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। उन्होंने अपने भाषण में कुछ ऐसा कहा कि प्रधानमंत्री ठहाके लगाकर हंसने लगे।

रैली के दौरान  बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मजाकिया अंदाज में कहा कि"...नीतीश कुमार ने जब पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि 'बहुत सारा काम जो चल रहा है, वो ये तेजी से कराएंगे', पीएम मोदी हंसने लगे।  सीएम नीतीश ने फिर मुस्कुराते हुए कहा, "आप जो आए हैं यहां, इसका हमलोगों को बहुत खुशी की बात है, आप पहले आए थे और इधर हम गायब हो गए थे। हम आपको आश्वस्त करते हैं कि अब इधर-उधर होने वाले नहीं हैं,हम रहेंगे आप ही के साथ। "

 

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहारवासियों की आर्थिक स्थिति बेहतर हो रही है। आज मुझे बहुत खुशी है कि पीएम मोदी आए हैं और आगे भी आते रहेंगे. इस बार आप लोग 400 पार जाइएगा। 

नीतीश कुमार ने कहा कि कई सड़क योजनाओं का शिलान्यास किया जा रहा है, जिसमें कई फ्लाईओवर और एलिवेटेड सड़कों की बात कही थी। मेरी सभी मांगें मान ली गई हैं। बिहार में संपन्नता स्थापित करने के लिए ये परियोजनाएं बेहद जरूरी है, जिसके लिए पीएम मोदी का धन्यवाद दे रहा हूं। 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल को कई योजनाओं का सौगात देने के बाद दोपहर बाद बिहार पहुंचे।  बिहार के औरंगाबाद में आयोजित एक कार्य्रकम के दौरान प्रधानमंत्री ने 21,400 करोड़ रुपए से अधिक की अनेक विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया।  प्रधानमंत्री गंगा नदी पर छह लेन वाले पुल की आधारशिला भी रखेंगे, जिसे पटना रिंग रोड के एक हिस्से के रूप में विकसित किया जाएगा। यह पुल देश के सबसे लंबे नदी पुलों में से एक होगा। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments