UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
जब अपनी सौतन से मिलने पहुंच गई थीं अमृता सिंह...!

मनोरंजन जगत

जब अपनी सौतन से मिलने पहुंच गई थीं अमृता सिंह...!

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

करण जौहर के चैट शो पर करीना ने खुलासा किया था कि एक बार सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह अपनी बेटी सारा को लेकर उनसे मिलने फिल्म के सेट पर ही पहुंच गईं थीं।

80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार अमृता सिंह 9 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। साल 1983 में फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमृता ने ‘मर्द’, ‘चमेली की शादी’, ‘खुदगर्ज’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक दौर था, जब इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने नाम का डंका बजता था। हालांकि, अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है।
वहीं, फिल्मों के अलावा अमृता सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही। तो चलिए उनके जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुने किस्से।
खूब चर्चा में रहा अमृता और सैफ का रिश्ता
सैफ अली खान संग अमृता सिंह का रिश्ता खूब सुर्खियों में रहा। फिर बात चाहे दोनों की शादी की करें या तलाक की, उनके बनते-बिगड़ते रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं। हालांकि, अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। वहीं ये बात काफी कम लोगों को पता है कि अमृता सिंह और करीना कपूर खान की आपस में मुलाकात भी हुई है। 
करीना से मिलने पहुंच गईं थी अमृता सिंह
ये किस्सा साल 2001 में आई करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के दौरान का है। इस बात का खुलासा खुद करीना ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। उन्होंने बताया था कि सारा अली खान मेरी बहुत बड़ी फैन थी। उसे मेरा ‘पू’ कैरेक्टर बेहद पसंद आया था। फिल्म के ट्रायल के दौरान वह अपनी मां अमृता के साथ मुझसे मिलने आई थी। वह अमृता के पीछे छिपी थी। अमृता चाहती थीं कि मैं सारा के साथ फोटो क्लिक करवाऊं।’
सैफ के बच्चों के साथ ऐसा बॉन्ड शेयर करती हैं करीना
वहीं, करीना ने अमृता संग अपने बॉन्ड को लेकर आगे ये भी कहा कि ‘हम एक परिवार की तरह हैं।’ हालांकि, ये पहली और आखिरी बार ही था जब करीना ने अमृता से मुलाकात की थी। लेकिन करीना अमृता के दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम खान के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन सैफ के सभी बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments