यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
शाहिद कपूर की ‘ब्लडी डैडी’ पर कौन बोला- ये बॉलीवुड की बर्बादी का जश्न

मनोरंजन जगत

शाहिद कपूर की ‘ब्लडी डैडी’ पर कौन बोला- ये बॉलीवुड की बर्बादी का जश्न

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया कि क्यों कोई 200 करोड़ रुपए की फिल्म को मुफ्त में दिखाएगा? यह कौनसा पागलपन वाला बिजनेस मॉडल है? बुरी खबर यह है कि बॉलीवुड खुद अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है। 

इन दिनों बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत मोटी कमाई नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में कई अच्छी फिल्में सीधे ओटीटी पर आती हैं। आज शुक्रवार 9 जून को शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ ओटीटी पर आई है, जिसके बाद फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उनका गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है। 

बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा
शाहिद कपूर-स्टारर ‘ब्लडी डैडी’ की मुफ्त स्ट्रीमिंग पर सवाल उठाया है। इसे ‘दुखद खबर’ बताते हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता ने कहा कि बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है। अग्निहोत्री ने ट्विटर पर अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘ब्लडी डैडी’ की डिजिटल स्ट्रीमिंग के बारे में एक क्लिपिंग साझा की। उन्होंने लिखा- क्यों कोई 200 करोड़ रुपए की फिल्म को मुफ्त में दिखाएगा? यह कौनसा पागलपन वाला बिजनेस मॉडल है? बुरी खबर यह है कि बॉलीवुड खुद अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है।
सोशल मीडिया यूजर ने दिया जवाब 
एक सोशल मीडिया यूजर ने जवाब दिया, यह जियो का बिजनेस मॉडल है। वे कस्टमर बेस बढ़ाने के लिए कुछ महीनों के लिए सब कुछ फ्री कर देंगे। बाद में वे कस्टमर को बनाए रखने के लिए न्यूनतम शुल्क लेना शुरू कर देंगे। जल्द ही, अन्य ओटीटी प्लेटफार्मो में भी ग्राहकों से कम शुल्क लेने और विज्ञापनों के माध्यम से राजस्व उत्पन्न करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। ओटीटी, जिसे एक ऐड फ्री प्लेटफॉर्म माना जाता है, वह भी टीवी में बदल जाएगा।
फ्रेंच फिल्म का है रीमेक 
इस पर सवाल उठाते हुए अग्निहोत्री ने कहा, तो एक तरह से यह 200 करोड़ रुपये उनकी विज्ञापन लागत है? कई लोगों ने सहमति जताते हुए ट्वीट किया। ‘ब्लडी डैडी’ में संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी हैं। यह फिल्म ‘स्लीपलेस नाइट’ नाम की एक फ्रेंच फिल्म का रूपांतरण है। इसे 2015 में तमिल में भी बनाया गया था और इसमें कमल हासन ने अभिनय किया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments