टिकट न मिलने से नाराज़ होकर ज़हर खाने वाले MDMK पार्टी के सांसद की हुई मृत्यु कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
रविन्द्र जडेजा के भी भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज ! चुनाव लड़ रहीं पत्नी के साथ एक कार्यक्रम में भगवा कुर्ते में की शिरकत

राजनीति

रविन्द्र जडेजा के भी भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज ! चुनाव लड़ रहीं पत्नी के साथ एक कार्यक्रम में भगवा कुर्ते में की शिरकत

राजनीति//Gujarat/Ahemdabad :

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले क्रिकेटर रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी और भाजपा नेता रिवाबा जडेजा जामनगर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम के दौरान दौरान रिवाबा जहां पीले रंग की साड़ी पहने दिखीं तो वहीं उनके पति ने भगवा रंग का कुर्ता पहन रखा था।

 

रविंद्र जडेजा के इस कुर्ते के रंग को देखकर उनके भी जल्द भाजपा में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। भारतीय जनता पार्टी ने रिवाबा जडेजा को जामनगर उत्तर सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। इससे पहले रविंद्र जडेजा ने जामनगर में अपनी पत्नी रिवाबा  के लिए प्रचार करते हुए के लोगों से रिवाबा को वोट देने की अपील की थी। जडेजा ने एक वीडियो ट्वीट कर जामनगर के लोगों और क्रिकेट प्रशंसकों से उनकी पत्नी को वोट देने की अपील की थी। बता दें कि सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए जामनगर उत्तर से भारतीय क्रिकेटर और जामनगर के मूल निवासी रविद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को टिकट दिया है। हालांकि रिवाबा को राजनीति या चुनाव लड़ने का कोई पूर्व अनुभव नहीं है।

बीजेपी ने धर्मेंद्र सिंह जडेजा का टिकट काट दिया
भाजपा ने इस सीट से मौजूदा विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा का टिकट काट दिया है। वहीं दूसरी ओर रवींद्र जडेजा की बहन नयन बा एक स्थानीय कांग्रेस नेता हैं।  

 रविन्द्र जडेजा की बहन को कांग्रेसी खेमे का टिकट की  संभावना 
रविन्द्र जडेजा की बड़ी बहन नयना बा जडेजा को हाल ही में विपक्षी दल की राज्य महिला शाखा में सचिव नियुक्त किया गया था। नयन बा ने अपनी भाभी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ने कहा कि वह (रीवाबा जडेजा) एक सेलिब्रिटी हैं। मुझे नहीं लगता कि उनकी उम्मीदवारी से भाजपा को यह सीट जीतने में मदद मिलेगी। लोगों को ऐसे नेता चाहिए जो उनका काम करे और संकट में उनके साथ खड़ा हो। लोग ऐसे नेताओं को पसंद करते हैं जो उनके फोन उठाते हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें (रीवाबा को) ज्यादा वोट मिलेंगे क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी हैं। लोग जानते हैं कि मशहूर हस्तियां लोगों का काम नहीं करती हैं। नयना बा द्वारा रिवाबा का खुला विरोध देखकर लग रहा है कि कांग्रेस नैना को इस सीट से अपना प्रत्याशी बना सकती है.

गौरतलब है कि गुजरात में राज्य विधानसभा की सभी 182 सीटों के लिए चुनाव दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होंगे। पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान होगा जबकि दूसरे चरण में 93 सीटों पर मतदान होगा। वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments