यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
कार में महिला से छेड़छाड़ः विरोध करने पर 10 महीने की बच्ची को चलती गाड़ी से फेंका, मौत

क्राइम

कार में महिला से छेड़छाड़ः विरोध करने पर 10 महीने की बच्ची को चलती गाड़ी से फेंका, मौत

क्राइम //Maharashtra/Mumbai :

चलती कैब में महिला से छेड़छाड़ की गई. विरोध करने पर उसकी 10 महीने की बच्ची को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया. बेटी को बचाने के लिए महिला भी गाड़ी से कूद गई. घटना में बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, महिला की सिर पर चोट आई है. पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

महाराष्ट से गुजरात जा रही कार में बेटी के साथ बैठी महिला से यात्री ने छेड़छाड़ की। महिला के विरोध करने पर उसकी 10 महीने की बच्ची को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया। बेटी को बचाने के लिए महिला भी चलती कार से कूद गई। 

मुंबई से सटे पालकर जिले में में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर शनिवार सुबह हुई इस घटना में बच्ची की मौत हो गई है। वहीं, महिला के सिर में गंभीर चोट आई हैं पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी जब्त कर ली है। मामले में महाराष्ट्र की मांडवी थाना पुलिस ने बताया कि महिला सवारी गाड़ी से वाड़ा तहसील में पेल्हार से पोशेरे लौट रही थी। महिला के मुताबिक, उसी सीट के पीछे बैठा व्यक्ति उसे बार-बार गलत तरीके से छू रहा था। महिला ने युवक की इस हरकत का विरोध किया। तभी युवक ने महिला के गोद में उसकी बच्ची को छीना और गाड़ी से बाहर फेंक दिया। बच्ची को बचाने के लिए महिला ने भी चलती गाड़ी से छलांग लगा दी। 
बच्ची की मौत, महिला के सिर में चोट
मांडवी थाना पुलिस के बताया कि घटना में 10 महीने की बच्ची की मौत हो गई है। वहीं, महिला के सिर में गंभीर घाव है। उसका अस्पताल में इलाज कराया गया है। मांडवी पुलिस का कहना है कि महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है। उसके मुताबिक छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति ने बच्ची को गाड़ी से बाहर फेंका था, लेकिन उसे यह नहीं पता है कि पीछे बैठे किस व्यक्ति ने ऐसा किया है। 
चालक गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी
पुलिस ने बताया कि महिला के बताने पर कार चालक विजय कुशवाह को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 304 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब उन लोगों की जानकारी ली जा रही है जिन लोगों ने महिला से छेड़छाड़ की और उसकी बच्ची को गाड़ी से बाहर फेंका था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments