माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
Pathan Release Date : वाह..! ओटीटी पर इस तारीख को रिलीज होगी शाहरुख की मूवी ‘पठान’ 

Pathan Release Date

मनोरंजन जगत

Pathan Release Date : वाह..! ओटीटी पर इस तारीख को रिलीज होगी शाहरुख की मूवी ‘पठान’ 

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

Pathan Release Date : शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होगी। वहीं, फैंस के लिए गुड न्यूज है दरअसल फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान अपनी फिल्म ‘Pathan’ से चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। इन सबके बीच ‘Pathan’ की ओटीटी रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। खान की एक्शन फिल्म ‘Pathan’ की थिएट्रिकल रिलीज से नौ दिन पहले, दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को यशराज फिल्म्स को फिल्म में ओटीटी रिलीज के लिए कुछ बदलाव करने का निर्देश दिये थे। इसी दौरान खुलासा हुआ कि पठान 25 अप्रेल को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है।
दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ‘Pathan’ को पहले ही सेंट्रल फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड द्वारा अप्रूव किया किया जा चुका है। वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर ‘Pathan’ 25 अप्रेल को प्रीमियर होगी। हालांकि इससे पहले री-सर्टिफिकेशन के लिए इसे सीबीएफसी को फिर से सबमिट करना होगा।
बदलाव के बाद लेना होगा री-सर्टिफिकेशन
बार एंड बेंच के मुताबिक  दिल्ली हाईकोर्ट ने ‘Pathan’ के मेकर्स को विजुअल और हियरिंग इम्पेयर्ड लोगों के फायदे के लिए फिल्म के ओटीटी रिलीज के लिए हिंदी सबटाइटल, क्लोज्ड कैप्शन के साथ-साथ ऑडियो डिस्क्रिप्शन मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। हाईकोर्ट ने दिए गए निर्देश के मुताबिक बदलाव करने के बाद सीबीएफसी से दोबारा सर्टिफिकेट लेने के लिए भी कहा है।
अप्रैल में ओटीटी पर प्रीमियर होगी 'Pathan'
रिपोर्ट के मुताबिक अदालत ने मेकर्स 20 फरवरी तक रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिये हैं। वहीं, सीबीएफसी से 10 मार्च तक फैसला करने को कहा है। हालांकि, सिनेमाघरों में रिलीज को लेकर अदालत ने कोई निर्देश नहीं दिया है, क्योंकि फिल्म की रिलीज नजदीक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म अप्रैल में ओटीटी पर आएगी इसलिए, ओटीटी वर्जन में सारे बदलाव करना जरूरी है। बता दें कि एक्शन-थ्रिलर ‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और पठान 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments