CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
योगी की हुंकार...‘अगले 6 महीने के भीतर भारत का होगा गुलाम कश्मीर’

राजनीति

योगी की हुंकार...‘अगले 6 महीने के भीतर भारत का होगा गुलाम कश्मीर’

राजनीति//Maharashtra/Mumbai :

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को महाराष्ट्र में एक रैली के दौरान कहा कि पाकिस्तान के लिए गुलाम जम्मू-कश्मीर को बचाना भी मुश्किल हो रहा है। नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनते ही छह माह में गुलाम जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा होगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तो पाकिस्तान के लिए गुलाम जम्मू-कश्मीर को बचाना भी मुश्किल हो रहा है। मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनते ही छह माह में गुलाम जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा होगा। विरासत कर लागू करने की कांग्रेस की मंशा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि औरंगजेब की आत्मा सबसे पुरानी पार्टी में घुस गई है। उन्होंने विरासत कर की तुलना औरंगजेब द्वारा गैर-मुस्लिम नागरिकों पर लगाए गए जजिया कर से की।
महाराष्ट्र में की रैली
योगी ने शनिवार को महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मालेगांव, पालघर एवं मुंबई में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। पालघर संसदीय क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि एक ब्रिटिश अखबार ने लिखा है कि पाकिस्तान में पिछले तीन वर्ष के अंदर जितने बड़े व दुर्दांत आतंकी थे, वे एक-एक कर मारे गए। मारने वालों में भारत की एजेंसी का हाथ है। उन्होंने कहा कि जो हमारा दुश्मन है, हम उसकी पूजा तो नहीं करेंगे। कोई हमारे लोगों को मारेगा तो हम भी उसके साथ वही करेंगे, जिसका वो हकदार है।
पाकिस्तान के लिए गुलाम जम्मू-कश्मीर को बचाना भी मुश्किल
योगी ने कहा कि अब तो पाकिस्तान के लिए गुलाम जम्मू-कश्मीर को बचाना भी मुश्किल हो रहा है। अगले छह माह में गुलाम जम्मू-कश्मीर भी भारत का हिस्सा होगा। कहा कि भारत में छत्रपति शिवाजी महाराज द्वारा जिस हिंदवी स्वराज की स्थापना की गई थी, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वह अब बनकर रहेगा। कोई माई का लाल उसको अब रोक नहीं सकता।
योगी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। कहा कि यह कांग्रेस महात्मा गांधी वाली कांग्रेस नहीं है, जिसको सरदार पटेल और लोकमान्य तिलक ने नेतृत्व दिया था। यह कांग्रेस सोनिया कांग्रेस है, राहुल कांग्रेस है। आइएनडीआइए के लिए यह चुनाव लूटने का एक माध्यम है। जबकि, हमारे लिए यह चुनाव जनता-जनार्दन की खुशहाली के लिए, भारत को दुनिया की सबसे बड़ी ताकत के रूप में स्थापित करने का एक संकल्प है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष कह रहे थे कि वे सत्ता में आए तो राममंदिर का शुद्धिकरण करवाएंगे। उत्तर प्रदेश की जनता तुम्हें उस लायक ही नहीं छोड़ेगी कि तुम अयोध्या जी तक पहुंच पाओ।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments