पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
जेडएचजेडबी ने छठे दिन भी दिखाया जोर... ‘ट्रांसफाॅर्मर्स’ रोक सकती राह !

मनोरंजन जगत

जेडएचजेडबी ने छठे दिन भी दिखाया जोर... ‘ट्रांसफाॅर्मर्स’ रोक सकती राह !

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने बॉक्स ऑफिस पर बुधवार को फिर साबित किया है कि उसकी कमाई कोई तुक्का नहीं है। जी हां, मंगलवार के बाद बुधवार को एक बार फिर फिल्म मजबूती के साथ टिकी हुई है। छह दिनों में फिल्म ने 34 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

‘जरा हटके जरा बचके’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के छठे दिन भी मजबूत पकड़ बनाए रखी है। विक्की कौशल और सारा अली खान की इस रोमांटिक-कॉमेडी ने साबित किया है कि यह फिल्म दर्शकों को रिझाने में कामयाब हो चुकी है। हालांकि, मंगलवार के मुकाबले बुधवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई है, लेकिन यह महज 9 परसेंट है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने छठे दिन बुधवार को 3.51 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। एक दिन पहले मंगलवार को फिल्म ने 3.87 करोड़ रुपये की कमाई की थी। छह दिनों में 34.11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो बॉक्स ऑफिस पर छाई मौजूदा सुस्त हालात को देखते हुए बहुत बेहतर कही जा सकती है।
‘उरी’ के बाद विक्की की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म
‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद ‘जरा हटके जरा बचके’ लीड रोल में विक्की कौशल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनती हुई नजर आ रही है। ‘उरी’ ने अपने पहले वीकेंड में 35.92 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था। ‘जरा हटके जरा बचके’ उसके पीछे-पीछे चल जरूर रही है, लेकिन यह भी सच है कि यह ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ की तरह 244.00 करोड़ रुपये की लाइफटाइम कमाई तक नहीं पहुंच पाएगी। दोनों फिल्मों का जॉनर अलग-अलग है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट
शुक्रवार, पहला दिन- 5.49 करोड़ रुपये
शनिवार, दूसरा दिन- 7.20 करोड़ रुपये
रविवार, तीसरा दिन- 9.90 करोड़ रुपये
सोमवार, चैथा दिन- 4.14 करोड़ रुपये
मंगलवार, पांचवां दिन- 3.87 करोड़ रुपये
बुधवार, छठा दिन- 3.51 करोड़ रुपये
छह दिनों में कुल कमाई- 34.11 करोड़ रुपये

बड़े शहरों में गिर सकती है कमाई
शुक्रवार को हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रांसफॉर्मर्स-राइज ऑफ द बीस्ट’ भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म फ्रेंचाइजी की अपनी एक फैन फॉलोइंग है। खासकर शहरों के मल्टीप्लेक्स ऑडियंस में यह साइंटिफिक-फिक्शन एक्शन फिल्म अपनी पकड़ बना सकती है। ऐसे में इसका थोड़ा-बहुत खमियाजा विक्की कौशल और सारा अली खान की ‘जरा हटके जरा बचके’ को भी भुगतना पड़ सकता है। स्कूल और कॉलेज में चल रही गर्मियों की छुट्टी के कारण शहर का एक बड़ा दर्शक वर्ग हॉलीवुड फिल्म की तरह मुड़ सकता है।
‘जरा हटके जरा बचके’ की कहानी और बजट
‘जरा हटके जरा बचके’ का बजट 50 करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा है। ऐसे में यह फिल्म अपने दूसरे वीकेंड तक आसानी से अपना बजट निकाल लेगी। फिल्म की कहानी इंदौर के दो कॉलेज लवर्स कपिल और सौम्या की है। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और शादी कर लेते हैं। लेकिन शादी के बाद जॉइंट फैमिली में रहने के कारण दोनों को साथ में बिताने के लिए वक्त नहीं मिल पाता। ऐसे में दोनों एक सरकारी प्रोग्राम के तहत अपना फ्लैट लेने की जुगत में जुट जाते हैं। लेकिन पेच यह है कि इस योजना में योग्य बनने के लिए उन्हें तलाक लेना होगा। यहीं से कहानी में नया मोड़ आता है और रोमांटिक लव स्टोरी, गलतियों के कारण कॉमेडी में बदल जाती है।
‘द केरल स्टोरी’ अपने आखिरी दौर में
दूसरी ओर, अदा शर्मा की विवादित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ अब अपने आखिरी दौर में है। बुधवार को इस फिल्म की कमाई में एक बार फिर 30 परसेंट की गिरावट आई है। बीते सोमवार से यह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म करोड़ों से लुढ़ककर लाखों में कारोबार कर रही है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments