उत्तराखंड: भीमताल, रानीबाग, ज्योलीकोट सहित कई इलाकों के जंगलों में अभी भी जल रही आग महादेव बेटिंग ऐप केस: एक्टर साहिल खान को मुंबई पुलिस की SIT ने किया गिरफ्तार 30 अप्रैल को बाहरी मणिपुर के 6 मतदान केंद्रों पर फिर से होगी वोटिंग, चुनाव आयोग ने जारी किया निर्देश उत्तराखंड: बारिश होने से काबू में आई जंगलों में लगी आग ED ने AAP विधायक अमानतुल्ला खान को फिर भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने का आदेश दक्षिणी चीन में बवंडर आने से पांच की मौत, 33 घायल गाजा में युद्धविराम पर चर्चा के लिए अमेरिकी विदेश सचिव 29 अप्रैल को सऊदी अरब दौरा पर आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि सुबह 08:22 बजे तक तदुपरांत पंचमी तिथि यानी रविवार 28 अप्रेल 2024, आज से 81 दिनों के लिए रुक जाएंगे मागलिक कार्य
सूरत पर मत जाइए, इस बच्ची ने सांप के टुकड़े कर दिए..!

सूरत पर मत जाइए, इस बच्ची ने सांप के टुकड़े कर दिए..!

///Istanbul :

अगर सांप आपको काट लेता है तो आप क्या करेंगे? जाहिर है कि आप बदले में उसे काटने की हिम्मत तो नहीं करेंगे। लेकिन, 2 साल की एक बच्ची ने ऐसा करके सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। दरअसल, जब सांप ने बच्ची को काटा, तो उसे गुस्सा आ गया और उसने सांप को मार डाला। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तुर्की के एक गांव में 10 अगस्त को हुई। बच्ची घर के बैकयार्ड में खेल रही थी कि तभी एक सांप ने उसे डस लिया। जवाब में बच्ची ने भी सांप को अपने दातों से काट लिया। इस घटना में सांप के लगभग दो टुकड़े हो गए थे ! अब बच्ची खतरे से बाहर है, और रिकवर कर रही है।
घटना के वक्त बच्ची का पिता काम से बाहर गए थे। वापस आने पर जब उन्हें सच्चाई पता चली तो वह भी दंग रह गए। अपनी बेटी को जिंदा पाकर उन्होंने कहा, ईश्वर ने उसकी रक्षा की है। उन्होंने आगे कहा कि हमारे पड़ोसियों ने बताया कि एक सांप बच्ची के हाथों में था, जिसके साथ वह खेल रही थी। इसी दौरान सांप ने उसको डस लिया, जिससे गुस्से में आकर बच्ची ने सांप को भी काट लिया।


 

You can share this post!

author

chandra

By News Thikhana

Comments

Leave Comments