आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की पंचमी तिथि सम्पूर्ण दिवस यानी रविवार 12 मई 2024 IPL 2024: MI ने KKR को 157 रनों पर रोका, बारिश के कारण 16 ओवर का है मैच 'मोदी जी के 75 साल के होने पर खुश न हो विपक्ष, वो फिर PM बनेंगे', तेलंगाना में बोले अमित शाह IPL: DC के कप्तान ऋषभ पंत एक मैच के लिए सस्पेंड लोकसभा चुनाव: अनुराग ठाकुर 13 मई और कंगना रनौत 14 मई को करेंगी नामांकन उत्तरकाशी: चारधाम यात्रा के पहले दिन यमुनोत्री धाम में दर्शन कर लौट रहे 2 तीर्थ यात्रियों की मौत
जब कियारा का मन किया शाहिद के थप्पड़ लगा दें... वजह जानकर सटक जाएगा माथा

मनोरंजन जगत

जब कियारा का मन किया शाहिद के थप्पड़ लगा दें... वजह जानकर सटक जाएगा माथा

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की इस जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सेट पर कुछ ऐसा हुआ था कि कियारा का मन था कि वो शाहिद के थप्पड़ जड़ दें।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपने 2 दशक से ज्यादा के करियर में कई हिट और कई फ्लॉप फिल्में दी हैं। साल 2003 में फिल्म इश्क-विश्क से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए एक्टर को बेस्ट मेल डेब्यू फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था। फिर एक्टर की पहली सुपरहिट फिल्म विवाह 2006 में रिलीज हुई। लेकिन, उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ रही। 
इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आई थीं। फिल्म के दौरान सेट पर कुछ ऐसा हुआ था, जिससे एक्ट्रेस का माथा भन्ना गया था। फिल्म का ये मजेदार किस्सा खुद कियारा आडवाणी ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में सुनाया था।
एक्ट्रेस ने बताया था कि शूटिंग के दौरान एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि वह शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं। इसकी वजह ये थी कि पूरे 8 घंटे तक मेकर्स केवल ये डिसाइड करते रहे कि अगली सीन में शाहिद कौन से जूते पहनेंगे।
कियारा ने बताया कि सिर्फ जूतों को लेकर इतना समय देने के बाद मुझे एक बार तो ऐसा लगा कि मैं शाहिद को थप्पड़ जड़ दूं। कियारा की बात सुनकर करण ने भी हंसते हुए कहा कि अगर कोई मुझे जूते डिसाइड करने के लिए 8 घंटे बैठा कर रखे तो मुझे भी गुस्सा आएगा और मुझे भी थप्पड़ मारने का मन होगा। ये सब सुनकर शाहिद बस मुस्कुराते नजर आए।
फिल्म का बात करें तो संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म का बजट 68 करोड़ रुपए था। लेकिन, जब फिल्म रिलीज हुई तो ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर 370 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। कबीर सिंह साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म रही थी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments