पीएम मोदी आज वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की सप्तमी तिथि सम्पूर्ण दिवस यानी मंगलवार 14 मई 2024
ऑस्ट्रेलिया : चाकू लेकर घुसे शख्स ने  मॉल में घूम रहे लोगों पर किये ताबड़तोड़ वार, कइयों को उतारा मौत की घाट

चाकू लेकर घुसे शख्स ने मॉल में घूम रहे लोगों पर किये ताबड़तोड़ वार

क्राइम

ऑस्ट्रेलिया : चाकू लेकर घुसे शख्स ने मॉल में घूम रहे लोगों पर किये ताबड़तोड़ वार, कइयों को उतारा मौत की घाट

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी से एक शॉपिंग मॉल में चाकूबाजी और फायरिंग की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। सिडनी के एक मॉल में एक अज्ञात शख्स ने अचानक आकर कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। शख्स ने एक के बाद एक लगातार कई लोगों को अपना शिकार बनाया और पुलिस के आने तक ये सिलसिला जारी रहा। इस घटना के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है।सैकड़ों लोग इधर-उधर भागते नजर आए।इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है और संख्या बढ़ सकती है।पुलिस ने कहा कि हमलावर को वहां ऑपरेशन के बाद मार गिराया गया।

वेस्टफील्ड मॉल के अंदर चाकूबाजी की खबर से अफरा-तफरी मच गई और दरअसल, स्थानीय मीडिया ने बताया कि बौंडी जंक्शन पर गोलियों की आवाज सुनी गई। सैकड़ों लोग इधर-उधर भागते नजर आए।इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है और संख्या बढ़ सकती है। पुलिस ने कहा कि हमलावर को वहां ऑपरेशन के बाद मार गिराया गया।

इलाके को खाली कराया गया

स्थानीय लोगों ने बताया कि मॉल के अंदर से लगातार फायरिंग की आवाज आ रही थी, जिसके बाद लोग भागने लगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पांच लोगों ने मॉल पर चाकू से हमला किया, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और चाकू मारने वाले पर गोली चला दी। इलाके को खाली करा लिया गया है और सोशल मीडिया पर घटनास्थल पर एंबुलेंस और पुलिस वाहनों की तस्वीरें हैं।

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार दोपहर सिडनी के पूर्वी उपनगर में एक व्यक्ति एक मॉल में घुस गया और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी और कई लोगों पर चाकू से हमला किया। इस घटना में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। बॉन्डी जंक्शन के वेस्टफील्ड शॉपिंग मॉल में हुई इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट है कि सिडनी में एक बच्चे सहित कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी स्थिति के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी गई है।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments