अमेठी: स्मृति ईरानी के साथ रोड शो करेंगे MP के सीएम मोहन यादव लखनऊ लोकसभा सीट से आज नामांकन करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली: प्रगति मैदान में हुआ टनल हादसा, पुलिस सब- इंस्पेक्टर की मौत झारखंड: पूर्व CM हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन आज उपचुनाव के लिए दाखिल करेंगी नामांकन कर्नाटक: चामराजनगर से BJP सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद का निधन वॉशिंगटन: फिलिस्तीन समर्थक प्रोटेस्ट के बीच 200 से ज्यादा लोग गिरफ्तार PM मोदी आज कर्नाटक के रायचूर में रैली को संबोधित करेंगे PM मोदी को चुनाव लड़ने से अयोग्य ठहराने की याचिका पर दिल्ली HC आज करेगा सुनवाई SC आज ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुनवाई करेगा राजनाथ सिंह आज लखनऊ में अपना नामांकन दाखिल करेंगे, अमेठी से स्मृति ईरानी भरेंगी पर्चा छत्तीसगढ़: बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, 21 घायल ECI ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायतों पर जे.पी.नड्डा से आज जवाब मांगा राहुल गांधी आज गुजरात के पाटन में रैली को संबोधित करेंगे आईपीएल 2024ः बेंगलुरु ने एकतरफा मुकाबले में गुजरात को 9 विकेट से हराया, विल जैक्स ने ठोका तूफानी शतक, विराट ने लगाई फिफ्टी आईपीएल 2024ः चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों से हराया ED ने AAP विधायक अमानतुल्ला खान को फिर भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने का आदेश आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि सुबह 07:56 बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी सोमवार 29 अप्रेल 2024
जोश देखते ही बना...जब नन्हे मुन्नो से लेकर सीनियर सिटीजन्स तक ने दी ऐसी परफॉरमेंस !

नन्हे मुन्नो की धमाकेदार परफॉरमेंस !

मनोरंजन जगत

जोश देखते ही बना...जब नन्हे मुन्नो से लेकर सीनियर सिटीजन्स तक ने दी ऐसी परफॉरमेंस !

मनोरंजन जगत/टेलिविजन/Rajasthan/Jaipur :

जयपुर में तानसेन संगीत महाविद्यालय मानसरोवर द्वारा डांस २०२४ संगीतमय वार्षिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में संस्था के विद्यार्थियों ने अपनी कला का बेहतरीन प्रदर्शन किया। छोटे छोटे बच्चों से लेकर सीनियर सिटीजन्स तक ने अपनी विभिन्न कलाओं का उत्साहपूर्वक प्रदर्शन किया। कार्यक्रम तक्षशिला बिजनेस स्कूल मानसरोवर के इंडोर ऑडिटोरियम में संपन्न हुआ।

इस कार्यक्रम में संस्था के विद्यार्थियों ने नृत्य, संगीत और अन्य कला माध्यमों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।विद्यार्थियों ने गिटार ,कीबोर्ड ,वेस्टर्न डांस ,कथक,गायन  जैसी अलग-अलग एक्टिविटीज में भाग लिया। संस्था के 250 विद्यार्थियों ने प्रस्तुति दी। 

तानसेन संगीत महाविद्यालय के डायरेक्टर प्रखर सोमानी ने बताया कि तानसेन संगीत महाविद्यालय में हर वर्ष इस तरह का आयोजन विद्यार्थियों द्व्रारा किया जाता है।इस तरह के कार्यक्रम से बच्चों का मनोबल मजबूत हो इसलिए यह कार्यक्रम कराए जाते हैं।इससे हमारे बच्चों में आत्मविश्वास आने के साथ साथ स्टेज के प्रति डर भी खत्म होता है। 

 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संजीवनी ग्रुप के श्री सुनील माहेश्वरी एवं श्री राजीव टॉक थे । कार्यक्रम में 3 वर्ष से 85 वर्ष तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में सभी विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट वितरित किये गए। 

वीडियो</p>

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments