पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
बाल-बाल बचीं सुनिधि चौहान...स्टेज पर पर फेंकी गईं बोतलें

मनोरंजन जगत

बाल-बाल बचीं सुनिधि चौहान...स्टेज पर पर फेंकी गईं बोतलें

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

एक कॉलेज में लाइव परफॉर्मेंस करते समय सुनिधि चौहान के कार्यक्रम में स्टेज पर एक बोतल आ गिरी। इस हमले में सुनिधि बाल-बाल बच गई थीं।

सुनिधि चौहान का नाम बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स और परफॉर्मर में शामिल है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सुनिधि चौहान पर ऑडियंस में से किसी ने एक बोतल फेंक दी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिंगर संग हुई इस हरकत की जमकर निंदा भी हुई थी।
हाल ही में सुनिधि चौहान ने इस हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो जाएगा। वह कहती हैं, ‘ये पहला मौका था जब मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ था और मुझे नहीं लगता कि लोगों ने ये जानबूझकर किया था।’
पहली बार हुई ऐसी घटना
वह कहती हैं, ‘वो बोतल काफी तेजी से आकर मेरे माइक्रोफोन पर लगी थी। बेशक, अगर माइक मेरे मुंह के करीब होता तो मुझे चोट लग सकती थी और शायद मैं अलग तरह से प्रतिक्रिया देती, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं’।
कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म कर रही थीं सिंगर
बता दें, ये वीडियो देहरादून के कॉलेज श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के एनुअल फेस्ट जेनिथ 2024 का है। सुनिधि चौहान इस कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म कर रही थीं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments