झारखंड के साथ याद आते हैं नोटों के पहाड़, जमशेदपुर में बोले पीएम मोदी आंध्र प्रदेश: नेल्लोर में लॉरी से टकराई RTC बस, हादसे में 2 लोगों की मौत गोवा: BJP नेता बिकम हाथरे को कर्नाटक सीसीबी पुलिस ने किया गिरफ्तार केजरीवाल मौजूदा PM को सीधे चुनौती दे रहे हैं...ये आसान काम नहीं है: सलमान खुर्शीद AAP ने प्रदर्शन के लिए नहीं ली कोई परमिशन, बीजेपी ऑफिस के आसपास लगी रहती है धारा 144: दिल्ली पुलिस BJP मुख्यालय के बाहर 3 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां तैनात, AAP ने किया था प्रदर्शन का ऐलान आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की एकादशी तिथि दोपहर 01:50 बजे तक तदुपरांत द्वादशी यानी रविवार 19 मई 2024
बाल-बाल बचीं सुनिधि चौहान...स्टेज पर पर फेंकी गईं बोतलें

मनोरंजन जगत

बाल-बाल बचीं सुनिधि चौहान...स्टेज पर पर फेंकी गईं बोतलें

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

एक कॉलेज में लाइव परफॉर्मेंस करते समय सुनिधि चौहान के कार्यक्रम में स्टेज पर एक बोतल आ गिरी। इस हमले में सुनिधि बाल-बाल बच गई थीं।

सुनिधि चौहान का नाम बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स और परफॉर्मर में शामिल है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सुनिधि चौहान पर ऑडियंस में से किसी ने एक बोतल फेंक दी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिंगर संग हुई इस हरकत की जमकर निंदा भी हुई थी।
हाल ही में सुनिधि चौहान ने इस हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो जाएगा। वह कहती हैं, ‘ये पहला मौका था जब मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ था और मुझे नहीं लगता कि लोगों ने ये जानबूझकर किया था।’
पहली बार हुई ऐसी घटना
वह कहती हैं, ‘वो बोतल काफी तेजी से आकर मेरे माइक्रोफोन पर लगी थी। बेशक, अगर माइक मेरे मुंह के करीब होता तो मुझे चोट लग सकती थी और शायद मैं अलग तरह से प्रतिक्रिया देती, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं’।
कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म कर रही थीं सिंगर
बता दें, ये वीडियो देहरादून के कॉलेज श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के एनुअल फेस्ट जेनिथ 2024 का है। सुनिधि चौहान इस कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म कर रही थीं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments